FAQ (Frequently Asked Questions) | Asha Shopping Mall
विशलिस्ट प्रोडक्ट

FAQ (Frequently Asked Questions)

मैं आज अपने आदेश की डिलीवरी से चूक गया। मुझे क्या करना चाहिए?

आपके ऑर्डर को डिलीवर करने वाली कूरियर सेवा आमतौर पर अगले कारोबारी दिन डिलीवरी करने की कोशिश करती है यदि आप डिलीवरी मिस करते हैं। आप अधिक विवरण के लिए अपने एसएमएस की जांच कर सकते हैं कि कूरियर सेवा कब फिर से वितरित करने का प्रयास करेगी।.

अगर मैं पहली बार अपना ऑर्डर लेने में सक्षम नहीं हूं तो क्या डिलीवरी का फिर से प्रयास किया जाएगा?

यदि आप पहली बार अपना ऑर्डर प्राप्त नहीं कर पाते हैं तो कोरियर यह सुनिश्चित करते हैं कि डिलीवरी का प्रयास अगले कार्य दिवस में किया जाए।

मेरे ऑर्डर की डिलीवरी में देरी हो रही है। मुझे क्या करना चाहिए?

दुर्लभ अवसर पर कि आपके आदेश में देरी हो रही है, कृपया अपडेट के लिए अपने ईमेल और संदेशों की जांच करें। एक नई डिलीवरी समय सीमा आपके साथ साझा की जाएगी और आप माई ऑर्डर पर जाकर इसकी स्थिति को भी ट्रैक कर सकते हैं

क्या मैं अंदर की सामग्री को खोलने और जांचने के बाद शिपमेंट ले सकता हूं?

कंपनी की नीति के अनुसार, डिलीवरी से पहले एक शिपमेंट नहीं खोला जा सकता है, लेकिन आप शिपमेंट को स्वीकार कर सकते हैं और बाद में हमसे संपर्क कर सकते हैं यदि आपको कोई चिंता है।

अगर मैं प्रतिस्थापन के लिए अनुरोध करता हूं, तो मुझे यह कब मिलेगा?

अपने प्रतिस्थापन की स्थिति की जांच करने के लिए मेरे आदेश पर जाएं। अधिकांश स्थानों पर, प्रतिस्थापन वस्तु को पिक-अप के समय आप तक पहुँचाया जाता है। अन्य सभी क्षेत्रों में, मूल रूप से वितरित वस्तु को लेने के बाद प्रतिस्थापन शुरू किया जाता है। कृपया अधिक विवरण के लिए आपके प्रतिस्थापन अनुरोध के लिए हमारे द्वारा भेजे गए एसएमएस और ईमेल की जांच करें।.

रिटर्न कैसे काम करते हैं?

आप इन आसान चरणों के साथ अपने आइटम वापस करने का अनुरोध कर सकते हैं:

  • अपने आशा शॉपिंग मॉल खाते में लॉग इन करें.
  • मेरे आदेश पर जाएं.
  • जिस आइटम को आप वापस करना चाहते हैं या एक्सचेंज करना चाहते हैं, उसके सामने 'रिटर्न' पर क्लिक करें.
  • विवरण भरें और वापसी का अनुरोध करें.
एक बार जब आप अनुरोध कर देते हैं, तो आपको एक ईमेल और एसएमएस प्राप्त होगा जो पुष्टि करेगा कि आपका अनुरोध संसाधित किया जा रहा है। आइटम के आधार पर, आपका अनुरोध स्वचालित रूप से स्वीकृत हो सकता है या अधिक विवरण के लिए आपसे संपर्क किया जा सकता है। यदि अनुरोध स्वीकृत हो जाता है, तो आपको प्रतिस्थापन या धनवापसी मिलेगी। आप अपने आशा शॉपिंग मॉल खाते के 'माई ऑर्डर्स' सेक्शन से अपने रिटर्न अनुरोध की स्थिति को तुरंत ट्रैक कर सकते हैं।

आशा शॉपिंग मॉल का क्रेडिट कार्ड ईएमआई भुगतान विकल्प क्या है?

आशा शॉपिंग मॉल के क्रेडिट कार्ड ईएमआई विकल्प के साथ, आप निम्नलिखित बैंकों के क्रेडिट कार्ड से 3, 6, 9, 12, 18 या 24 महीनों की आसान किश्तों में भुगतान करना चुन सकते हैं:

  • एचडीएफसी बैंक
  • सिटी बैंक
  • आईसीआईसीआई बैंक
  • कोटक बैंक
  • एक्सिस बैंक
  • इंडसइंड बैंक
  • स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बैंक
  • स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक
  • एचएसबीसी बैंक

कॉर्पोरेट ऑर्डर के हिस्से के रूप में मैं उत्पाद की बड़ी मात्रा में ऑर्डर कैसे कर सकता हूं?

आप अपनी कॉर्पोरेट उपहार आवश्यकताओं के लिए Corporationsales@ashashoppingmall.tk को लिख सकते हैं।.

आशा शॉपिंग मॉल कार्ड धोखाधड़ी को कैसे रोकता है?

किसी भी संदिग्ध गतिविधि के लिए हमारे सिस्टम द्वारा ऑनलाइन भुगतान की निगरानी की जाती है और यदि हम पाते हैं कि कुछ लेन-देन कार्ड के मालिक द्वारा अधिकृत नहीं हैं, तो कुछ लेनदेन को व्यापक जांच के माध्यम से सत्यापित किया जाता है। जब हम दुर्लभ मामलों में धोखाधड़ी से इंकार करने में सक्षम नहीं होते हैं, तो लेन-देन रोक दिया जाता है और हम खरीदार से प्रासंगिक सबूत साझा करने के लिए कहते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि लेनदेन वास्तविक और अधिकृत है।

मुझे एक ही उत्पाद के लिए अलग-अलग मूल्य क्यों दिखाई देते हैं?

आप एक ही उत्पाद के लिए अलग-अलग मूल्य देख सकते हैं, क्योंकि यह कई विक्रेताओं द्वारा सूचीबद्ध किया जा सकता है।

क्या आशा शॉपिंग मॉल पर शॉपिंग करने के लिए अकाउंट होना जरूरी है?

नहीं, खरीदारी करने के लिए अपने आशा शॉपिंग मॉल खाते में लॉग इन करना आवश्यक नहीं है। लॉग-इन उपयोगकर्ता के रूप में खरीदारी तेज और सुविधाजनक है और अतिरिक्त सुरक्षा भी प्रदान करती है। आपके पास अनुशंसाओं और त्वरित चेक-आउट सहित व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव तक पहुंच होगी।

क्या आशा शॉपिंग मॉल पर विक्रेता अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शिप करते हैं?

वर्तमान में, आशा शॉपिंग मॉल पर विक्रेता केवल भारत के भीतर ही शिप करते हैं।

राशि:
शिपिंग शुल्क :
कुल राशि :

धन्यवाद . आपका आर्डर हमे मिल चुका है. आपका आर्डर कन्फर्मेशन मैसेज जल्द ही आपके व्हाट्सप्प नंबर पर प्राप्त होगा।

आर्डर प्रारूप
आर्डर आईडी
आर्डर दिनांक
कुल राशि

कृपया नीचे दिए गए QR कोड को स्कैन करके UPI पेमेन्ट के माध्यम से अपनी कुल आर्डर राशि भुगतान करें। भुगतान संदर्भ के रूप में अपनी ऑर्डर आईडी का उपयोग करें। ध्यान दे की आर्डर राशि हमारे बैंक खाते में हस्तांतरित होने के बाद ही आपका ऑर्डर शिप किया जाएगा।

कृपया अपनी कुल आर्डर राशि नीचे दिए गए हमारे बैंक खाते में भुगतान करें। भुगतान संदर्भ के रूप में अपनी ऑर्डर आईडी का उपयोग करें। ध्यान दे की आर्डर राशि हमारे बैंक खाते में हस्तांतरित होने के बाद ही आपका ऑर्डर शिप किया जाएगा।

Please make your payment directly into our bank account. Use your Order ID as the payment reference. Your order won't be shipped until the funds have cleared in our account.

ऑर्डर विवरण:

प्रोडक्ट नाम:
प्रोडक्ट मात्रा:
साइज/कलर:
प्राइस:

ग्राहक विवरण:

पूरा नाम:
ईमेल:
मोबाइल नंबर:
पिन कोड:
पूरा पता:
शहर:
राज्य:
प्रोडक्ट इमेज नंबर:

Contact Form

Name

Email *

Message *